Aligarh Exhibition 2021
India

Aligarh Exhibition 2021: प्रशासन का एलान, नुमाइश का होगा आयोजन

Aligarh Exhibition 2021: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ शहर में लगने वाली मशहूर नुमाइश कोरोना संकट के कारण अधर में लटकी नज़र आ रही थी। वहीँ कल देर शाम प्रशासन की ओर से अच्छी ख़बर आई है।

जानकारी के अनुसार प्रशासन ने अलीगढ़ नुमाइश के आयोजन की घोषणा कर दी है। 18 दिसंबर को आयोजन की तैयारियों के संबंध में पहली बैठक होगी। डीएम ने सीडीओ अनुनय झा, एडीएम सिटी राकेश कुमार मालपाणी और एडीएम प्रशासन डीपी पाल को भव्य आयोजन की रूपरेखा तय करने का आदेश दिया है।

oxyrent

डीएम चंद्रभूषण सिंह ने बताया कि वर्ष 2021 में अलीगढ़ महोत्सव (नुमाइश) के आयोजन का एलान कर दिया गया है। कोरोना काल में कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए इस बार की नुमाइश का आयोजन भव्य तरीके से कराया जाएगा।

नुमाइश के भव्य आयोजन, रूपरेखा व समय के निर्धारण के लिए 18 दिसंबर को नुमाइश कार्यकारिणी की बैठक बुलाई गई है। इस खबर के बाद नुमाइश से जुड़े ठेकेदार और दुकानदारों में खुशी की लहर है।

एक अनुमान के मुताबिक हर साल की नुमाइश में चार से पांच करोड़ रुपये की खरीदारी व झूले-मेले पर जिले व आसपास के जिलों की जनता खर्च करती है।

कोहिनूर मंच पर होने वाली स्टार नाइट में ये कलाकार करेंगे शिरकत

कैलाश खेर, रेखा भारद्वाज, जसमीन रॉयल, पूर्णिमा श्रेष्ठा, डिवाइन द गली बॉय, फरहान साबरी, असीस कौर, मालिनी अवस्थी, मैथिली ठाकुर, आस्था गिल, राधे श्याम राधे जैसे दिग्गज कलाकार कोहिनूर मंच पर होने वाली बॉलीवुड स्टार नाइट में शिरकत करेंगे। इसके अलावा राजस्थानी नाइट, कॉमेडी नाइट, एक शाम देश के नाम, म्यूजिकल नाइट, अखिल भारतीय कवि सम्मेलन, हास्य कवि सम्मेलन, मुशायरा भी होगा।

Aligarh Exhibition 2021: नुमाइश के लिए एएमयू ने जारी की गाइडलाइन्स, सोशल मीडिया पर भी…

 

अलीगढ़ संवाद में ये दिग्गज करेंगे शिरकत

Aligarh Exhibition 2021 nazeer hotel jhanda hotel
Aligarh Exhibition 2021 nazeer hotel jhanda hotel

15 फरवरी को होने वाले अलीगढ़ संवाद कार्यक्रम में बॉलीवुड कलाकार संजय मिश्रा, बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गुरु प्रकाश पासवान, शुभ्रस्ता, रूबिका लियाकत, राजनीतिज्ञ राम माधव, शक्ति सिन्हा शिरकत करेंगे। अलीगढ़ संवाद यंग इंडिया विषय पर होगा।
हेलिकाप्टर की उड़ान पर असमंजस

नुमाइश का लुत्फ उठाने आने वाले लोगों के लिए जिला प्रशासन ने इस बार हेलिकाप्टर का प्लान तैयार किया है। हालांकि इस पर अभी अंतिम मुहर नहीं लगी है।

Leave a Reply