Ram Mandir
Posted By ideology Posted On

Ram Mandir निर्माण के लिए मुस्लिम समुदाय से धन जुटाने के लिए अल्पसंख्यक विंग से संपर्क में है संघ

लखनऊ: अयोध्या में प्रस्तावित Ram Mandir के लिए मुस्लिम समुदाय से धन की जुटाने के लिए संघ परिवार ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के एक अल्पसंख्यक सहयोगी से संपर्क साधने का फैसला किया है।

सूत्रों के हवाले से यी बात सामने आई है कि मुस्लिम राष्ट्रीय मंच (एमआरएम) के प्रमुख इंद्रेश कुमार शुक्रवार को लखनऊ से एक अभियान की शुरुआत करेंगे, जिसमें वह मुस्लिम समुदाय के लोगों से मिलेंगे।

आरएसएस देश के अन्य हिस्सों में भी Ram Mandir राष्ट्रव्यापी अभियान बनाना चाहता है। अपनी दो दिवसीय लखनऊ यात्रा के दौरान, कुमार मंदिर के लिए वित्तीय सहायता की मांग करेंगे, समाज के विभिन्न वर्गों के लोगों के साथ अनिवार्य रूप से मुस्लिमों के साथ बैठक करेंगे।

एमआरएम के राष्ट्रीय सह-संयोजक मुरारी दास ने कहा कि “यह राम की भूमि है। हमें विभिन्न सामाजिक और धार्मिक समूहों के बीच कलह को समाप्त करने की दिशा में काम करने की आवश्यकता है। “भव्य राम मंदिर का निर्माण भी सामाजिक बुराइयों को समाप्त करेगा और देश को समाज के सभी वर्गों के लोगों की मदद से विकास के पथ पर अग्रसर करेगा।”

श्री राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट अयोध्या में भव्य मंदिर के निर्माण के लिए एक जन संपर्क और योगदान अभियान का आयोजन कर रहा है, जो 15 जनवरी से शुरू हुआ और 27 फरवरी तक चलेगा।

सुप्रीम कोर्ट द्वारा अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण का फैसला दिए जाने के बाद, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने 5 अगस्त 2020 को अयोध्या में मंदिर स्थल पर मंदिर के लिए भूमि पूजन किया।

फर्जी डोनेशन रसीदों पर यूपी में 3 धरे

 

इसी बीच, उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में प्रिंटिंग प्रेस के मालिक सहित तीन लोगों को कथित तौर पर दान की रसीदों के खिलाफ अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए धन जुटाने के बहाने लोगों को ठगने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

पेज को फॉलो करने के लिए यहाँ क्लिक करें Muslims & Islam

Comments (0)

Leave a Reply

%d bloggers like this: