Swami Nityananda
India

रेप आरोपी Swami Nityananda ने बताया कैलासा के लिए कैसे मिलेगा वीज़ा, यहाँ से मिलेगी फ्लाइट

ब्यूरो: भगोड़े रेप आरोपी Swami Nityananda ने पिछले साल दावा किया था कि उन्होंने ‘कैलासा’ नाम का देश बना लिया है. अब फिर से वो ख़बरों में आ गए हैं. दरअसल उन्होंने अपने द्वारा बनाये गए कथित देश ‘कैलासा’ के लिए वीज़ा का ऐलान किया है.

ऑस्ट्रेलिया से लेनी होगी फ्लाइट- नित्यानंद

सोशल मीडिया पर नित्यानंद का एक कथित वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने दावा किया कि अब कैलासा में आने के लिए उसकी खुद की चार्टर्ड फ्लाइट तैयार है.

जिसकी मदद से लोग कैलासा आ सकेंगे. वहीं उन्होंने कहा कि यहां आने वाले व्यक्ति को केवल तीन दिन रहने की इजाजत दी जाएगी. उन्होंने इस वीडियो में बताया कि कैलासा के लिए लोगों को ऑस्ट्रेलिया से फ्लाइट लेनी होगी.

कैलासा में हर सुविधा होने का नित्यानंद ने किया दावा

जिसके बाद अब उम्मीद लगाई जा रही है कि नित्यानंद के इस देश की लोकेशन ऑस्ट्रेलिया के आसपास की ही है. इस वीडियो में यह भी दावा किया गया कि यहां वीज़ा पर आने वाले लोगों को परम शिव के दर्शन कराये जाएंगे.

आपको बता दें, नित्यानंद रेप मामले में आरोपी हैं. आरोप के बाद वो देश छोड़ भाग गये थे. पिछले साल उन्होंने कैलासा देश बनाने का दावा किया था. वहीं उन्होंने वीडियो के माध्यम से यह भी बताया कि उनके देश में हर तरह की सुविधा है. उन्होंने सरकार, मंत्री के होने का भी दावा किया है.

Leave a Reply