UKSSSC Recruitment 2020
India

UKSSSC Recruitment 2020: 14 जनवरी तक बड़ी आवेदन की तिथि, ग्रेजुएट युवाओं के लिए मौका

ब्यूरो: UKSSSC Recruitment 2020 ग्रेजुएट युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पाने का बड़ा मौका सामने है। उत्तराखंड सबऑर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन कमीशन ने ये भर्तियां निकली गई हैं।

जानकारी के अनुसार आयोग ग्रेजुएट लेवल- 1 के पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इसके साथ ही कम्प्यूटर का ज्ञान और टाइपिंग भी आनी चाहिए। इसके तहत कुल 854 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।

इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन करने के लिए sssc.uk.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बता दें कि इस पोस्ट पर ऑनलाइन आवेदन करने की लास्ट डेट 10 जनवरी है।

उम्मीदवार ध्यान दें कि इस तारीख तक आवेदन कर दें, क्योंकि इसके बाद कोई आवेदन के लिए रजिस्ट्रेशन की तारीख को आगे नहीं बढ़ाया जाएगा, इसलिए फटाफट आवेदन करें।

UKSSSC Graduate Level 1 Recruitment 2020: इन तिथियों का रखें ध्यान

ऑनलाइन भर्ती नोटिफिकेशन जारी होने की तारीख- 06-11-2020

ऑनलाइन आवेदन शुरू होने की तारीख- 10-11-2020

आवेदन तिथि बढ़ने के बाद ऑनलाइन आवेदन की आखिरी तिथि- 10-01-2021

लिखित परीक्षा की संभावित तिथि- मई 2021

वहीं अगर इससे बात करें तो जॉब की बात करें तो राजस्थान राज्य प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (RSPCB) ने JSO और जूनियर एनवायर्नमेंट इंजीनियर के पदों पर भर्तियां निकाली हैं।

इसके तहत उम्मीदवार 23 जनवरी 2021 तक राजस्थान राज्य प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (RSPCB) भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती प्रक्रिया के लिए ऑनलाइन आवेनद करने के लिए उम्मीदवारों को ऑफशियिल पोर्टल पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

वहीं इसके अलावा भारतीय डाक विभाग (India Post) के कर्नाटक पोस्टल सर्किल में ग्रामीण डाक सेवकों (GDS) के पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन प्रक्रिया जारी है।

इस भर्ती के तहत 2443 पदों पर नियुक्ति की जाएगी। उम्मीदवार ध्यान दें कि ग्रामीण डाक सेवकों (GDS) के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त संस्थान और बोर्ड से 10वीं पास होना जरूरी है। उम्मीदवार ज्यादा जानकारी के लिए ऑफिशियल पोर्टल पर विजिट कर सकते हैं।

UKSSSC Recruitment 2020

Leave a Reply